LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

जननायक जनता पार्टी का बयान कहा समर्थन वापसी पर विचार करने की स्थिति अभी नहीं

हरियाणा में मनोहरलाल खट्टर की अगुवाई वाली सरकार से समर्थन वापसी के लिए जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) पर दबाव पड़ने की खबरों का खंडन करते हुए पार्टी के एक नेता ने सोमवार को कहा कि उसकी स्थिति अभी नहीं आई है।

जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि मैं नहीं समझता कि अभी वह स्थिति आई है कि हमें उसके बारे में सोचने की भी जरूरत पड़े। केंद्र किसानों की चिंताएं सुन रहा है, इसलिए वह स्थिति अभी नहीं आई है।

चौटाला ने संवाददाता सम्मेलन के बाद पीटीआई-भाषा के सवाल के जवाब में यह बात कही। उनसे पूछा गया था कि क्या जेजेपी किसानों के आंदोलन को लेकर खट्टर सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के लिए दबाव का सामना तो नहीं कर रही है

हरियाणा में भाजपा सरकार पर मंडराया खतरा, जेजेपी ने कहा एमएसपी पर आंच आई तो डिप्टी सीएम चौटाला दे देंगे इस्तीफा | Reportlook

उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई दुष्यंत चौटाला केंद्रीय मंत्रियों से लगातार बात कर रहे हैं और पार्टी ने केंद्र से किसानों का मुद्दा यथाशीघ्र हल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पार्टी आशान्वित है कि 9 दिसंबर को केंद्र और किसानों के बीच अगले दौर की वार्ता में इस मुद्दे का समाधान सामने आएगा।

Related Articles

Back to top button