LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हैवानियत हुई शर्मशार 6 साल की मासूम से रेप गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एक शख्स ने महज 6 साल की एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी पहले मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया. उसके बाद मासूम के साथ रेप किया.

मासूम बच्ची परिवार वालो के साथ तिलक समारोह में आई हुई थी. मासूम के साथ दरिंदगी की यह सनसनीखेज वारदात सिधौली कोतवाली इलाके की है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की.

आरोपी ने मासूम के साथ दरिंदगी का खेल उस समय खेला जब परिवार के लोग तिलक समारोह में व्यस्त थे. तभी दरिंदा मासूम बच्ची को अगवा कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया. दुष्कर्मी बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़ कर भाग निकला.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घर की कुछ महिलाएं शौच के लिए गई हुई थी, तभी मासूम को गम्भीरावस्था में देखा और तत्काल महिलाओं ने उसे घर पहुंचाया. मासूम की लगातार हालत बिगड़ती देख परिवार वाले पीड़िता को लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया.
दो महिला सहित कई हिरासत में

मासूम के साथ हुई इस दरिंदगी की सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस ने दो महिलाओं सहित कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. बालिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे पकड़ लिया है. चर्चा है कि इसमें कई और लोग शामिल हो सकते हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button