LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

मनीष सिसोदिया बोले सीएम अरविंद केजरीवाल से पुलिस ने मिलने से रोका

नए कृषि कानून को लेकर हो रहे किसानों के आंदोलन के मद्देनजर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को सिंघु बॉर्डर जाकर आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात की थी. इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने किसानों के प्रदर्शन को समर्थन देने का ऐलान किया था.

इसके बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्‍ली पुलिस पर सीएम केजरीवाल को हाउस अरेस्‍ट करने का आरोप लगाया दिया. तो वहीं आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दावा किया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने नहीं दिया जा रहा है. अब नाराजगी जताते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सीएम आवास के सामने धरने पर बैठ गए हैं.

आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने एक फोटो के साथ किए ट्वीट में लिखा कि दिल्ली पुलिस ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने से रोक दिया है. मनीष सिसोदिया बैरिकेड्स पर इंतजार कर रहे हैं. उन्हें आगे जाने नहीं दिया जा रहा है.

तो वहीं एक वीडियो ट्वीट कर आम आदमी पार्टी ने सीधे तौर पर पुलिस पर आरोप लगा दिया है. पार्टी का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल अपने घर से बाहर कदम नहीं रख सकते. AAP नेता और विधायक अंदर नहीं जा सकते, लेकिन सीएम निवास के गेट के ठीक सामने भाजपा नेता विरोध कर सकते हैं.

कृषि कानूनों और किसानों के प्रदर्शन पर सियासत गरमा गई है. विपक्षी पार्टियां भी केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. वहीं, दिल्‍ली सरकार और केंद्र के बीच भी इस मसले पर ठनी हुई है. सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने केंद्र और दिल्‍ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्‍ट करने का आरोप लगाया था.

Related Articles

Back to top button