LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनस्वास्थ्य

अभिनेत्री मेघना राज व नवजात बेटे की कोरोनो रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा की पत्नी व अभिनेत्री मेघना राज और उनके नवजात बेटा दोनों की ही कोरोनो वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही मेघना के माता-पिता भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मेघना राज ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नोट के जरिए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे चिंता न करें. उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनका बेटा, जिसे कन्नड़ अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा प्यार से जूनियर चिरू कहा जाता है, वह ठीक है और पूरे समय उसे अपने पास रखती हैं.

इंस्टाग्राम पर मेघना के नोट में लिखा है, ‘सभी को नमस्कार, मेरे पिता, मां, खुद मैं और मेरे छोटे बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हमने उन सभी लोगों को सूचित किया है, जो पिछले कुछ हफ्तों के दौरान हमारे साथ आए हैं. मैं चिरू और मेरे प्रशंसकों से कहना चाहती हूं कि हम सब ठीक हैं… जूनियर सी भी ठीक हैं. हम एक परिवार के रूप में इस लड़ाई को लड़ेंगे और इससे विजयी होकर बाहर आएंगे.

चिरंजीवी और मेघना का पहला बच्चा इस साल अक्टूबर में पैदा हुआ था, जिसके चार महीने बाद ही अभिनेता की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी. चिरंजीवी सरजा के अचानक निधन से उनके फैन्स और फिल्म जगत को बहुत बड़ा झटका मिला था, जिस दर्द से अभी भी उनके चाहने वाले उबर नहीं पाए हैं.

Related Articles

Back to top button