LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत : रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई करने वाला हुआ गिरफ्तारी कोर्ट में आज होगी पेशी

NCB बॉलीवुड ड्रग्स केस में एक के बाद एक गिरफ्तारियां कर रही है. अब एनसीबी के हाथ एक ऐसा आरोपी लगा है, जो सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले से सीधे जुड़ा हुआ है. ये वही शख्स है, जिससे रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स लिया करते थे. बताया जा रहा है कि ये किसी और व्यक्ति के जरिये दोनों तक ड्रग्स पहुंचाता था.

एनसीबी ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम रीगल महाकाल बताया जा रहा है. ये एक बड़ा ड्रग्स सप्लायर है. ये एक दूसरे सप्लायर अनुज केशवानी के जरिये ड्रग्स सप्लाई करता था. अनुज केशवानी, रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती को डायरेक्ट ड्रग्स पहुंचाता था.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और भाई शोविक की गिरफ्तारी हुई थी. रिया पहले ही जमानत पर छूट गई थीं और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी अब जमानत पर छूट गए हैं. फिलहाल, इस मामले में एनसीबी कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक कर चुका है और कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी इस मामले में उजागर हुए हैं.

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो को अपनी प्रगति रिपोर्ट पेश करने का निर्देश देने के लिए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई. यह जनहित याचिका अधिवक्ता पुनीत ढांडा ने दायर की है. याचिका में कहा गया है कि न्यायालय ने 19 अगस्त को यह मामला सीबीआई को जांच के लिए सौंपा था और चार महीने बीत जाने के बाद भी जांच एजेंसी ने अभी तक अपनी जांच पूरी नहीं की है.

Related Articles

Back to top button