LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को आज मिलेगा नया आशियाना

बिहार की सियासी महकमें से एक अहम खबर आ रही है कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को आज मिलेगा अपना नया आशियाना. सूत्रों की माने तो उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद आज 5 देशरत्न मार्ग में करेंगें गृह प्रवेश.

बताते चलें कि ये वही बहुचर्चित बंगला है जिसे लेकर कुछ दिन पहले बिहार की राजनीतिक सरगर्मी काफी बढ़ी थी.तेजस्वी यादव वर्ष 2015 में जब उप मुख्यमंत्री बने थे उसी समय से इस खास बंगले को उपमुख्यमंत्री के बंगले के रुप में घोषित कर दिया गया था.

जो सत्ता परिवर्तन के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को मिला था. अब जब मोदी ने राज्यसभा के निर्वाचन के बाद अपना सरकारी बंगला पांच देशरत्न खाली कर दिया था. तब यह बंगला बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को आवंटित कर दिया गया है.

बताते चलें कि तेजस्वी यादव के बाद उपमुख्यमंत्री के रूप में सुशील कुमार मोदी पांच देशरत्न मार्ग में आए थे. जैसे ही मोदी राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए, उन्होंने सरकारी आवास खाली कर दिया फिलहाल मोदी विधान पार्षदों के लिए बने आवासीय परिसर के आवास संख्या 52 में शिफ्ट हो गए हैं.

Bihar: Deputy CM Will Be In His New Bungalow Today....know New Address Of Tarkishor  Prasad Ann | बिहार: तारकिशोर प्रसाद का आज होगा गृह प्रवेश, जानें- डिप्टी  सीएम का नया ठिकाना

सूत्रों की माने तो राज्य सभा के सदस्य मनोनित होने के बाद दिल्ली में सुशील मोदी को दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का बंगला मिलने की चर्चा है. सूत्रों की माने तो सुशील मोदी को वहीं 12 जनपथ का बंगला मिलेगा, जिसमें रामविलास पासवान रहा करते थे. हालांकि आधिकारिक तौर पर आवंटन के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी.

Related Articles

Back to top button