Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

दर्दनाक सड़क हादसा,बरात में गए छह लोगों की मौत :-

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के छह लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में हुआ है। मृतक महोबा जिले से मध्यप्रदेश के छतरपुर में बरात में गए थे।जानकारी के अनुसार, महोबा जिले के चरखारी थाना के स्वासा माफ गांव से लखन अहिरवार के पुत्र मनोज अहिरवार की बरात मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के महाराजपुर थाने के दीवान जी के पुरवा गांव में गई थी।जनवासे के पास कुआं था।

मध्यप्रदेश के छतरपुर में दर्दनाक हादसा, महोबा से बरात में गए छह लोगों की मौत  | Tragic accident in chhatarpur madhya pradesh six people died in mahrat  from mahoba - Shortpedia News App

गांव के ही छत्रपाल सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह अपनी कार लेकर बरात में गया था। इसमें लगभग नौ बराती सवार थे। रात को बैक करते समय गाड़ी पास में ही स्थित खुले कुएं में गिर गई।इसमें चालक समेत छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन बरातियों को कुएं से पुलिस ने निकाल लिया। मृतकों में घनश्याम अहिरवार (50) पुत्र परमलाल, राम रतन अहिरवार (35) पुत्र आमना, कुलदीप (22) पुत्र हरप्रसाद, राजू कुशवाहा (30) पुत्र भैयालाल, छत्रपाल सिह (35) निवासी स्वासा माफ थाना चरखारी और रामाधीन निवासी पनवाड़ी शामिल हैं।घायलों में तेजराम (28) पुत्र कमल अहिरवार, चेतराम (20) पुत्र मथुरा अहिरवार, लक्ष्मण (17) राम रतन शामिल हैं। इन्हें पुलिस ने सकुशल निकाल लिया है।

Related Articles

Back to top button