Main Slideदेशबड़ी खबर

‘ऐप’ ने कहा सीएम आवास का मेन गेट बंद, भाजपा ने जारी किया वीडियो :-

दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी ने बुधवार सुबह फिर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मूवमेंट को बाधित किया जा रहा है। पार्टी ने पुलिस और केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आवास का मेन गेट पुलिस ने बंद कर दिया है। पार्टी के मुताबिक मुख्यमंत्री बाहर निकलने के लिए इसी गेट का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री आवास का यह गेट पुलिस ने बंद कर रखा है। वहीं दिल्ली भाजपा के नेता हरीश खुराना ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सीएम हाउस से अपनी गाड़ी में सवार होकर बाहर जाते हुए दिखाई दें रहे हैं। खुराना ने कहा कि वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री की आवाजाही को पुलिस द्वारा प्रतिबंधित या प्रभावित नहीं किया जा रहा।

दिल्लीः कोरोना पर CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, बीजेपी-कांग्रेस को भी  न्योता - CM arvind kejriwal calls all party meeting on covid 19 situation  ICU Beds - AajTak

आप विधायक व दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा, मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ आपको बता रहा हूं कि अभी भी केंद्र के इशारे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मूवमेंट को बाधित किया हुआ है। मुख्यमंत्री निवास का मेन गेट अभी भी बंद है।

इसके जवाब में भाजपा नेता हरीश खुराना ने मुख्यमंत्री केजरीवाल का एक वीडियो जारी कर दिया। इसमें सीएम अपने घर से बाहर जा रहे हैं। खुराना ने प्रश्न किया कि अगर मुख्यमंत्री की मूवमेंट बाधित है तो फिर यह कौन जा रहा है।

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि चाहे कितनी भी पुलिस और एजेंसियां मुख्यमंत्री निवास पर लगा लो और दबाव बना लो, हम आपको किसानों को बंदी बनाने के लिए स्टेडियम को जेल बनाने की परमिशन बिल्कुल नहीं देंगे।

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन एवं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के मुताबिक रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किया गया ताकि वो किसानों के भारत बंद में शामिल न हो सके।

राघव चड्ढा ने कहा, एक तरह से अघोषित आपातकाल का माहौल बनाया हुआ है। ये सब सिर्फ इसलिए क्योंकि हमने स्टेडियम को जेल बनाने की अनुमति नहीं दी।

वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुताबिक मंगलवार को भारत बंद के दौरान उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने दिया गया। मंगलवार रात मुख्यमंत्री ने स्वयं कहा कि वह घर से बाहर निकल कर किसानों के बीच जाना चाहते थे लेकिन उन्हें नहीं जाने दिया गया।

वहीं पुलिस का कहना था कि मुख्यमंत्री को हाउस अरेस्ट नहीं किया गया, न ही उनकी मूवमेंट को किसी भी प्रकार से बाधित किया गया।

Related Articles

Back to top button