LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

फैशन मार्केटप्लेस Myntra ने डिजिटल मॉल किया लांच

Flipkart के स्वामित्व वाले फैशन मार्केटप्लेस Myntra ने बायर्स को शॉपिंग-मॉल जैसा एक्सपीरिएंस देने के लिए अपने ऐप में ‘डिजिटल मॉल’ को लॉन्च किया है. इससे शॉपर्स वर्चुअल तरीके से किसी स्पेसिफिक ब्रांड स्टोर्स पर जा सकते हैं और वहां के लेटेस्ट प्रोडक्ट्स और प्राइस डिस्काउंट वगैरह देख सकते हैं.

Myntra मॉल में फिलहाल 30 ब्रांड्स मौजूद हैं. इनमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही शामिल हैं. ये ब्रांड्स कस्टमाइज्ड ऑफिशियल ब्रांड स्टोर्स के जरिए मौजूद होंगे. डिजिटल मॉल ऐप में परमानेंट फिक्सचर होगा और कंपनी इसमें नए ब्रांड्स ऐड करना जारी रखेगी.

मिंत्रा ने जानकारी दी है कि मिंत्रा मॉल में काफी फीचर्स और विडगेट्स दिए गए हैं. कंपनी के मुताबिक इस नए डिजिटल मॉल के जरिए यूजर्स अपनी पसंद के ब्रांड के ऑफर्स को आसनी से नेविगेट कर पाएंगे. इसमें नए लॉन्च, लेटेस्ट कलेक्शन, बेस्ट ऑफर्स, बेस्टसेलर्स, पॉपुलर कैटेगरी और लेटेस्ट ट्रेंड्स शामिल होंगे.

मिंत्रा द्वारा इसी महीने फ्लैगशिप एंड ऑफ रिजन सेल का आयोजन किया जाएगा. मिंत्रा ने कहा कि इस फ्लैगशिप सेल के दौरान मिंत्रा मॉल द्वारा ब्रांड्स को शॉपर्स से कनेक्ट करने के लिए अपनी का तरह अलग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा.

Related Articles

Back to top button