LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : जालौन से झकझोर देने वाली घटना आई सामने 5 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के जालौन में बुधवार को एक बार फिर से मानवता शर्मशार हुई. यहां दिल को झकझोर देने वाली घटना घटित हुई.

एक 5 बर्षीय मासूम दलित बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. मामला आटा थाना क्षेत्र के संधी गांव की है, जहां एक 5 साल की मासूम बच्ची को घर के पास खेलते समय अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

पीड़ित मासूम के पिता के अनुसार, गैंगरेप की इस घटना में गांव के ही तीन लड़के शामिल हैं. उनका आरोप है कि पुलिस लीपापोती करते हुए सिर्फ दो नाबालिग लड़कों को ही इस पूरी वारदात में शामिल मान रही है.

उधर, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस पूरी घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने लड़की को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है.

पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बच्ची को गंभीर अवस्था मे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

Related Articles

Back to top button