LIVE TVMain Slideदेशबिहारसाहित्य

बिहार : एडमिट कार्ड में माता-पिता का नाम सनी लियोनी और इमरान हाशमी

नाम- कुंदन, पिता- इमरान हाशमी, माता- सनी लियोनी. यह कबूलनामा है बिहार विश्वविद्यालय के स्नातक कक्षा के एक छात्र का. यह तमाम जानकारियां कुंदन ने अपने एग्जामिनेशन फॉर्म में दिया है. कहने का मतलब है के फिल्म स्टार इमरान हाशमी ने हॉट फिल्मी अदाकारा सनी लियोनी से निकाह फरमाया है और दोनों का बेटा है कुंदन, जो बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बिहार विश्वविद्यालय में बीए पार्ट टू का छात्र है.

ये बातें भले ही अजीब लग रही हों, लेकिन बिहार विश्वविद्यालय के एग्जाम पोर्टल पर यह विवरण दर्ज है. दरअसल, मुजफ्फरपुर के बिहार विश्वविद्यालय के धनराज भगत डिग्री कॉलेज में कुंदन कुमार का नाम का एक छात्र है. उसने डिग्री पार्ट-2 के लिए अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरा. इसमें कुंदन ने बारीकी के साथ अपनी पूरी जानकारी भरी है, जिसमें उसका एनरोलमेंट नंबर, रोल नंबर, नेशनलिटी, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी के साथ पूरा पता-ठिकाना दर्ज है.

बात वहां अटक जाती है जब माता-पिता के नाम की तलाश होती है. इन खानों में कुंदन की मां के तौर पर सनी लियोनी का नाम दर्ज है तो पिता के तौर पर इमरान हाशमी का. इस खबर से हर कोई हैरत में है कि इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने कब शादी की और कब उनका इतना बड़ा बेटा हो गया.

कुंदन द्वारा भरा गया एग्जामिनेशन फॉर्म न सिर्फ चर्चा का विषय है, बल्कि बिहार विश्वविद्यालय के तमाम पदाधिकारियों के लिए गंभीर चिंता का कारण भी बन गया है. वहीं, इस बात को सुनने वाले लोग बिहार विश्वविद्यालय पहुंचकर इसकी तस्दीक करने में भी जुट गए हैं.

Negligence: Sunny Leone and Emraan Hashmi told parents, red light area's written address in the admit card ann

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉक्टर आरके ठाकुर ने कहा कि यह फॉर्म छात्र ने ऑनलाइन भरा है और यह पूरा मामला जांच का विषय है. रजिस्ट्रार ने बताया कि इस मामले को एग्जामिनेशन बोर्ड की मीटिंग में ले जाया जाएगा और धनराज भगत डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र कुंदन के कॉलेज में दस्तावेजों में दर्ज तथ्यों से मिलान कराया जाएगा. यदि दोनों की जानकारियां एक होती हैं तो एग्जामिनेशन फॉर्म स्वीकार किया जाएगा.

तथ्यों में अंतर पाए जाने पर कुंदन के एग्जामिनेशन फॉर्म को रद्द कर दिया जाएगा. रजिस्ट्रार डॉ आरके ठाकुर ने यह भी कहा है कि इस मामले में विश्वविद्यालय के लीगल एडवाइजर से सलाह लिया जा रहा है कि इस प्रकरण का कानूनी पहलू क्या हो सकता है. फिलहाल डिजिटल युग में यह खबर पूरी दुनिया में चर्चा और कौतूहल का विषय बना है.

Related Articles

Back to top button