LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्ममनोरंजनमहाराष्ट्र

एक विशाल मंदिर का निर्माण करवाएंगी पंगा क्वीन कंगना रनौत

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं. किसान आंदोलन के विरोध में ट्वीट के बाद एक बार फिर कंगना ने एक बार फिर से ट्वीट कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

अपने ट्वीट में उन्होंने ऐलान किया है कि वह एक विशाल मंदिर का निर्माण करने का सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि इस नेक काम के लिए मां दुर्गा ने उन्हें चुना है. एक्ट्रेस कंगना के इस पोस्ट पर लोगों ने ढेर सारे रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

कंगना रनौत ने अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया. इस तस्वीर में देवी की मूर्ति भी दिखाई दे रही है. उन्होंने लिखा मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे. देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी. किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी. ये हमारी सभ्यता के लिए होगा. जय माता दी

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1336882316564713472?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1336882316564713472%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-announced-to-build-temple-says-maa-durga-has-chosen-me-tweet-viral-ss-3371316.html

आपको बता दें कि कंगना रनौत किसान आंदोलन पर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रही थीं. दिलजीत दोसांझ के साथ उनका ट्वीट वॉर हेडलाइन्स में रहा था. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ‘थलाइवी’ की शूटिंग लगभग पूरी कर चुकी हैं. वहीं ‘धाकड़’ की तैयारी चल रही है.

Related Articles

Back to top button