LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

पश्चिम बंगाल के दौरे पर जेपी नड्डा पर हुआ हमला गाड़ियों में हुई तोड़फोड़

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल के दौरे का आज दूसरा दिन है. वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा और कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है.

दक्षिण 24 परगना में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला रोकने की कोशिश की, इस दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी भी की. सुरक्षा एजेंसियों ने जेपी नड्डा के काफिले को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है.

Stones Hurled At JP Nadda's Convoy In Bengal Visit : Outlook Hindi

दक्षिण 24 परगना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे काफिले में एक कार नहीं है, जिस पर हमला नहीं किया गया. मैं सुरक्षित हूं क्योंकि मैं बुलेटप्रूफ कार में यात्रा कर रहा था. पश्चिम बंगाल में अराजकता और असहिष्णुता की इस स्थिति को समाप्त करना है. कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय घायल हैं.

इससे पहले बीजेपी ने दावा किया कि टीएमसी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे से कुछ घंटे पहले ही बीजेपी नगर अध्यक्ष सुरजीत हल्दर पर हमला किया है. बीजेपी का आरोप था कि जब जेपी नड्डा के स्वागत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता झंडा-पोस्टर लगा रहे थे, तभी टीएमसी के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि यह एक झूठा आरोप है क्योंकि हम कभी ऐसा काम नहीं करते हैं. असल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अभिषेक बनर्जी का पोस्टर फाड़ दिया है. दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय हमेशा गलत बयान देते हैं, बीजेपी केवल झूठ बोलती है.

Related Articles

Back to top button