Main Slideदेशबड़ी खबर

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर फेंके गए पत्थर, कैलाश विजयवर्गीय जख्मी हुए :-

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर फेंके गए पत्थर…मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरूवार को तृणमूल (TMC) समर्थकों ने पथराव कर दिया। वे कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर शहर जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने रास्ता रोकने की कोशिश भी की। न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक नड्डा की सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ममता सरकार से रिपोर्ट मांगेगा। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए। एक बड़ा पत्थर उनकी कार के शीशे को तोड़ते हुए अंदर जा लगा। विजयवर्गीय ने कहा कि इस हमले में वे जख्मी हुए हैं, पुलिस की मौजूदगी में गुंड़ों ने उन पर हमला किया। नड्डा ने भी कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय जख्मी हुए हैं।

JP Nadda Kailash Vijayvargiya Convoys Attacked in West Bengal | Mamata  Banerjee TMC Supporters Latest News Update | जेपी नड्डा के काफिले पर तृणमूल  समर्थकों ने पत्थर फेंके, कैलाश विजयवर्गीय ...

 

पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है। घोष ने बताया कि बुधवार को नड्डा के कार्यक्रमों पुलिस मौजूद नहीं थी। राज्य सरकार की तरफ से नड्डा की सुरक्षा में चूक हुई है।

Related Articles

Back to top button