Main Slideदेशबड़ी खबरविदेश

ब्रह्मांड में मौजूद हैं एलियन्स, मंगल पर बना रखा है गुप्‍त अड्डा :-

इजरायल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हैम इशेद ने दावा किया है कि ब्रह्मांड में एलियन मौजूद हैं। अमेरिका और इजरायल उनके निकट संपर्क में भी हैं। यही नहीं अमेरिका के निवर्तमान राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भी इस बारे में अच्‍छी तरह जानते हैं। करीब 30 साल तक इजरायल के स्‍पेस सिक्योरिटी प्रोग्राम को संभालने वाले प्रो. हैम इशेद ने कहा कि एक ‘गैलेक्टिक फेडरेशन’ बनाया गया है, जो अमेरिका के साथ गुप्‍त समझौते के तहत मंगल ग्रह पर जमीन के अंदर एक अड्डा चला रहा है। इशेद ने दावा किया है कि निवर्तमान अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियन्‍स के बारे में खुलासा करने ही वाले थे कि परग्रहियों ने उन्‍हें रोक दिया।

इजरायली विशेषज्ञ का दावा: एलियन्‍स ने मंगल ग्रह पर बना रखा है गुप्‍त अड्डा  – Legend News

जीवन के 87 बसंत देख चुके इशेद ने कहा कि एलियन्‍स तब तक लोगों के सामने नहीं आएंगे, जब त‍क कि मानवता ‘विकसित होकर उस स्‍तर तक पहुंच नहीं जाती। उन्होंने बताया कि एलियंस के साथ कुछ संपर्क डोनाल्‍ड ट्रंप के कार्यकाल के दौरान हुए हैं। उन्‍होंने कहा पृथ्‍वी की यात्रा करने वाले एलियन्‍स और अमेरिका सरकार के बीच एक ‘समझौता’ हुआ है। परग्रही लोग अमेरिकी एजेंटों के साथ मिलकर ‘ब्रह्मांड के ताने-बाने’ को समझना चाहते हैं।
इशेद ने कहा एलियन्‍स से कहा गया है कि वे अपनी उपस्थिति के बारे में घोषणा नहीं करें, क्‍योंकि मानवता अभी इसके लिए तैयार नहीं है। उन्‍होंने कहा डोनाल्‍ड ट्रंप एकबार तो एलियन्‍स की मौजूदगी के बारे में ऐलान करने ही वाले थे, लेकिन गैलेक्टिक फेडरेशन के एलियन्‍स ने उन्‍हें पहले इंतजार करने के लिए कहा ताकि लोग शांत हो सकें। एलियन्‍स चाहते हैं कि हम पहले मानसिक रूप से समझदार बनें। इशेद ने कहा कि उस स्थिति के आने तक एलियन्‍स ने अपनी गतिविधियों को गुप्‍त रखने के लिए समझौता किया है।
इजरायली व‍िशेषज्ञ ने कहा अमेरिका सरकार और एलियन्‍स के बीच समझौता हुआ है। एलियन्‍स ने यहां पर परीक्षण करने के लिए हमारे साथ एक समझौते पर हस्‍ताक्षर किया है। वे भी पूरे ब्रह्मांड के ताने-बाने पर शोध कर रहे हैं और उसे समझने का प्रयास कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि हम इस काम में उनकी मदद करें। उन्‍होंने कहा मंगल ग्रह की गहराइयों में एलियन्‍स का एक अड्डा है। वहां एलियन्‍स के प्रतिनिधि और अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री मौजूद हैं।
पूर्व इजरायली सुरक्षा प्रमुख ने दावा किया कि वह आगे जरूर आए हैं लेकिन उन्‍हें इस बात की आशा नहीं है कि उनके खुलासे को सत्‍य के रूप में स्‍वीकार किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि अगर इस खुलासे को उन्‍होंने 5 साल पहले किया होता तो उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करा द‍िया गया होता। इजरायली विशेषज्ञ ने अपनी एक किताब भी लिखी है जिसमें उन्‍होंने दावा किया है कि किस तरह से एलियन्‍स ने पृथ्‍वी पर परमाणु त्रासदी को रोकने में मदद की है। प्रोफेसर इशेद जब सन 2011 में रिटायर हुए, तब इजरायली मीडिया ने उन्‍हें ‘इजरायल के सैटलाइट कार्यक्रम का जनक’ करार दिया था।

Related Articles

Back to top button