Main Slideदेशबड़ी खबर

नड्डा की सुरक्षा में चूक पर अमित शाह का बड़ा फैसला :-

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीति चरम पर है। पिछले दो दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। इस दौरान उनकी सुरक्षा में चूक का मामला पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने उठाया है। उन्होंने गृह मंत्री को लिखी चिट्ठी में सुरक्षा में चूक को गंभीर मसला बताया है।

amit shah: गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष, अमित शाह के डबल रोल की वजह से हुआ  बीजेपी को नुकसान? - is amit shah's double role as home minister telling on  poll fortunes |

अब इस मामले में बड़ा फैसला लेते हुए अमित शाह से गृह मंत्रालय के अधिकारियों को निर्देश जारी कर रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि जेपी नड्डा की सुरक्षा में आखिर चूक कैसे हुई?दिलीप घोष ने लिखी थी चिट्ठीगौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि जेपी नड्डा की सुरक्षा में भारी चूक हुई है। कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैंने गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन से शिकायत की है। बीजेपी नेता मुकुल रॉय का कहना है कि बंगाल में जंगल राज है।काले झंडे दिखाये गएइससे पहले पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए जेपी नड्डा को बुधवार को तृणमूल कांग्रेस समर्थकों की ओर से कथित रूप से काले झंडे दिखाए गए। नड्डा जब पार्टी के चुनाव कार्यालय का उट्घाटन करने के लिए कोलकाता के हेस्टिंग्स क्षेत्र पहुंचे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए। यह घटना नए खोले गए कार्यालय के बाहर घटित हुई। जब नड्डा यहां पहुंचे तो लगभग 50 लोगों ने काले झंडे लहराने की कोशिश की और नड्डा के इमारत में घुसने पर ‘भाजपा वापस जाओ’ के नारे भी सुनाई दिए। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता भी इमारत से बाहर आ गए और नारेबाजी करने लगे।

Related Articles

Back to top button