दिल्ली एनसीआरप्रदेश

दोस्त की शादी में लिए नहीं थे पैसे तो पहले बुक की ओला कार और फिर लूट ली, तीनों बदमाशों हुए गिरफ्तार

तीन बदमाशों ने दोस्त के गांव शादी में जाने के लिए किराया अधिक होने और कोई साधन न होने पर ओला कैब बुकिंग कर उसे लूट ली। आरोपियों ने चालक को चाकू के बल पर कब्जे में लेकर कार छीन ली। मारपीट कर फेंककर फरार हो गए। अपराध शाखा फर्रुखनगर ने वारदात में शामिल तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से लूटी गई कार और चाकू भी बरामद किया है।

छह दिसंबर को फर्रुखनगर थाने में कैब चालक दिलशाद पुत्र इस्तयाक निवासी प्रतापगढ़ ने कैब लूटने का मामला दर्ज कराया था। उसने बताया कि तीन बदमाशों ने उसकी कार बुकिंग करने के बाद लूट ली। आरोपियों ने झज्जर रोड पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मारपीट के बाद कार में रखे 13 हजार रुपये भी लूट लिए थे। इस मामले में अपराध शाखा फर्रुखनगर प्रभारी निरीक्षक इंद्रवीर ने जांच की। नौ दिसंबर को झज्जर बाइपास से तीनों बदमाशों प्रशांत निवासी झज्जर, कुलदीप और कृष्ण निवासी भिवानी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वारदात कुबूल की है।

मानेसर की कंपनी में करते हैं नौकरी:
एसीपी प्रीतपाल सांगवान के मुताबिक आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ये तीनों मानेसर की प्राइवेट कंपनियों में नौकरी करते हैं और इससे पहले ये शराब के ठेके पर काम करते थे। वर्तमान में ये तीनों मानेसर में किराए पर एक साथ रहते हैं। छह दिसंबर को तीनों को अपने आरोपी साथी के गांव चिमनी शादी में जाना था। रात को समय होने के कारण व साधन न होने के कारण इन्होनें एक ओला कैब बुक की और उस कैब को लेकर ये गांव चिमनी के लिए रवाना हुए।

कैब चालक के साथ मारपीट कर उससे उसकी कैब छीनकर भाग जाने की योजना बनाई। इन्होंने कैब चालक को पेशाब करने के बहाने से कैब रुकवाई और उसको चाकू से उसके  सिर, गर्दन व पेट पर वार किए व डर दिखाते हुए कार और कार में रखे 13 हजार रुपये लूट लिए थे।

Related Articles

Back to top button