Main Slideदेशबड़ी खबर

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की ये खास अपील :-

नए कृषि कानून (New Farm Law) के खिलाफ किसानों का आंदोलन 16वें दिन भी जारी रहा। दिल्ली के विभिन्न बॉर्डर्स पर किसान संगठन केंद्र सरकार से हां और न में जवाब मांग रहे हैं। किसानों का साफ कहना है कि ये कानून रद्द हो। हालांकि, सरकार ने कानून के संशोधन की बात की है। कई दौर के बातचीत के बावजूद किसान और सरकार के बीच बात नहीं बन पा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने किसानों से खास अपील की है। पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने की गुजारिश किसानों से की है। पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो का लिंक शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर अपील की है। प्रधानमंत्री ने लिखा है, ‘मंत्रिमंडल के मेरे दो सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर जी और पीयूष गोयल जी ने नए कृषि कानूनों और किसानों की मांगों को लेकर विस्तार से बात की है। इसे जरूर सुनें।’ दरअसल, वीडियो का लिंक नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल का प्रेस वार्ता का वीडियो है।

किसान आंदोलन का 10वां दिन, किसान मुद्दों को लेकर पहली बार PM मोदी के घर  बैठक, अमित शाह, राजनाथ, तोमर और पीयूष गोयल मौजूद

बता दें कि, दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने सरकार को धमकी दी है कि अगर वह उनकी मांग नहीं मानते हैं कि तो वे अब ट्रेनों के संचालन में बाधा डालेंगे। किसानों ने साफतौर पर सरकार से कहा है कि जब तक वे कृषि कानून को रद्द नहीं करते हैं, आंदोलन जारी रहेगा। इससे पहले भी प्रधानमंत्री कई बार किसानों से अपील कर चुके हैं, लेकिन किसान सिर्फ एक ही बात पर अड़े हैं कि कानून रद्द हो।

Related Articles

Back to top button