Main Slideदेशबड़ी खबर

किसानों के समर्थन में उतरे एक्टर धर्मेंद्र, कहा- जल्द कुछ करे सरकार :-

पिछले 16 दिन से लगातार किसानों का आंदोलन जारी है। अब किसानों के समर्थन में फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र देओल उतर आए हैं। धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लिखा कि किसानों की पीड़ा को देखकर दुखी हूं। इस मामले को लेकर सरकार को समाधान करना चाहिए। इससे पहले धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया लेकिन बाद् में डिलीट कर दिया गया था। जिसको लेकर धर्मेंद्र ट्रोल हुए थे।

 

किसान आंदोलन को लेकर बेहद दुखी हैं Dharmendra, कहा- कैसे मनाऊं अपना  जन्मदिन? - dharmendra dont want to celebrate his bdy because of kisan  protest sosnnt

अब तक किसानों के समर्थन में कई फिल्मी स्टार उतर चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के कई स्टार्स किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपडा को भी किसानों की ये हालात देख बहुत दर्द हो रहा है। वहीं दिलजीत दोसांझ ने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान किए है। सोनम कपूर, सोनू सूद, जसबीर जस्सी, गुरदास मान, गिप्पी ग्रेवाल, तापसी पन्नू, रितेश देशमुख जैसे सितारे किसानों के समर्थन में उतरे हैं। केंद्र सरकार ने लिखित प्रस्ताव में MSP जारी रहेगी, APMC एक्ट को मजबूत करना, कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग में स्थानीय कोर्ट जाने का ऑप्शन और प्रदूषण और बिजली बिल से जुड़े नए प्रस्तावों में बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। वहीं कानूनों वापस नहीं होते देख किसानों ने अपना आंदोलन तेज करने को कहा है। किसान संगठनों ने ऐलान किया है कि दिल्ली आने वाले रास्तों को बंद किया जाएगा। देश के सभी नाकों को टोल फ्री किया जाएगा। सड़कें जाम करने के अलावा रेल ट्रैक को भी बंद किया जाएगा। सरकार और केंद्र सरकार के बीच अब तक पांच दौर की वार्ता हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button