LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर शहनाज गिल ने इस खास अंदाज़ में किया विश

बिग बॉस 13 ने हमें एक प्यारी सी दोस्ती से रुबरू कराया. लोगों की इनकी दोस्ती, लड़ाई, झगड़ा और प्यार बेहद पसंद आया, इसलिए दोनों को नाम दिया सिडनाज शो खत्म होने के बाद भी लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं.

हाल ही में दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखे, जहां लोगों ने इसनी जोड़ी को खूब पसंद किया. टेलीविजन के सबसे चर्चित एक्टर्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी शामिल है. आज सिद्धार्थ अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन का आगाज शहनाज गिल ने बेहद खास अंदास में किया. उन्होंने आधी रात में न सिर्फ उन्हें बर्थडे विश किया, बल्कि केक भी कटवाया.

शहनाज गिल ने अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे को बेहद स्पेशल मनाया. सना ने अपने अंदाज में सिड को बर्थडे विश किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में हस्ते हुए वह कह रही हैं- हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ. सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं और कहते हैं ओके… अच्छा ऐसा है क्या, सही है… थैंक यू, शहनाज कहती हैं ओके.

 Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla, Sidharth Shukla Birthday, Shehnaaz Gill wishes Sidharth Shukla, bigg boss 13 winner Sidharth Shukla, Sidharth Shukla 40th Birthday, Social Media, Viral video, News 18, Network 18, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे

वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा है हैप्पी बर्थडे टू यू. इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ को टैंग किया है और गिफ्ट, केयर और हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस सिद्धार्थ को विश कर रहे हैं, वहीं शहनाज का ये अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है.आपको बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. बिग बॉस के बाद दोनों के स्क्रीन पर साथ पहली बार भुला दूंगा सॉन्ग में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button