Main Slideदेशबड़ी खबर

मुरादाबाद में रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्‍कर, छात्र की मौत :-

कटघर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बाइक सवार एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। युवक की अकाल मौत से उसके घर में कोहराम मचा है। सड़क हादसे में जवान पुत्र खोने से मां-बाप गहरे सदमे में हैं।

मझोला थाना क्षेत्र के में पुराना मजरा लाकड़ी फाजलपुर के रहने वाले आकाश चौहान के मुताबिक उसका बड़ा भाई आदर्श चौहान इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता के साथ खेती करता था। शुक्रवार को सुबह करीब दस बजे बाइक पर सवार होकर वह मौसी के घर कटघर थाना क्षेत्र में गोविंद नगर के लिए रवाना हुआ। दोपहर बाद करीब एक बजे सूचना मिली कि बड़ा भाई पंडित नंगला बाइपास मार्ग पर सड़क हादसे का शिकार हो गया। मुरादाबाद से से दिल्ली जा रही सरकारी एसी बस ने आदर्श की बाइक को पीछे से टक्कर मार दिया। बस की टक्कर से बाइक सवार आदर्श सड़क पर गिर पड़ा। इससे उसके सिर में गंंभीर चोटें आईं।

तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार भाई बहन को मारी टक्कर, युवती की मौत

राहगीरों की मदद से घायल युवक को दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने आदर्श को देखते ही मृत घोषित कर दिया। स्वजनों की सूचना पर कटघर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। युवक की मौत से उसका पिता कृपाल सिंह व मां रीना चौहान बदहवास हैं। स्वजनों के मुताबिक आदर्श की शादी कुछ ही दिनों में तय होने वाली थी। युवक की मौत से मां-बाप का सपना तोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button