Main Slideदेशबड़ी खबरमहाराष्ट्र

जंगल में मिली चार लाशें: लोगों में मचा तहलका :-

मुंबई के नजदीक ठाणे जिले में एक महिला समेत तीन बच्चों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ महीने पहले महिला अपने तीन बच्चों के साथ कहीं लापता हो गई थी। अब इन चारों के शव ठाणे ग्रामीण के पडघा पुलिस थाना इलाके के जंगल में मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला और बच्चों के लापता होने को लेकर पडघा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद महिला और बच्चों की चारों ओर तलाश की गई, लेकिन उनके बारे में कुछ भी जानकारी हाथ नहीं लग सकी।

Mozambique police confirm dozens of villagers beheaded

वहीं जब महिला के पति का छोटा भाई यानी उसका देवर सुबह जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया था, जहां पर उसे महिला और तीनों बच्चों की लाश एक पेड़ से लटकी हुई दिखी। जिसके बाद इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रंजना, बेटी दर्शना (12), बेटी रोहिणी (6) और बेटा रोहित (9) के तौर पर की गई है। ये सभी शव पूरी तरह से सड़ चुके थे। यानी पि‍छले कई दि‍नों से यह शव ऐसे ही लटके हुए होंगे। बताया ये भी जा रहा है कि महिला और बच्चों की मौत की खबर सुनकर पति को बहुत बड़ा झटका लगा है। जिसके बाद उसने भी आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की। उसकी दूसरी पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

Related Articles

Back to top button