LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

फिल्म ‘मैदान’ का पोस्टर अभिनेता अजय देवगन ने किया रिलीज

फिल्म अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म को लेकर अहम घोषणा हुई है. अजय देवगन ने शनिवार को कहा कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म “मैदान” 15 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दरअसल ये फिल्म भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर पर आधारित है. हालांकि अजय देवगन की फिल्म “मैदान” पहले अगस्त, 2021 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से इस फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई थी और अब इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का ऐलान किया गया है.

अजय देवगन ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर भी फैन्स के साथ साझा किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा है कि “मैदान” अब 2021 में दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरु होगी.

आइये जानते है किया है इसमें ख़ास। ….

खास बात ये कि अजय देवगन की फिल्म मैदान एक साथ कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. हिंदी के साथ ही ये फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. अजय देवगन फिल्म ‘मैदान’ में सैय्यद अब्दुल रहीम का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. सैय्यद अब्दुल रहीम 1950 से लेकर 1963 में अपनी मृत्यु तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर रहे थे. फिल्म का निर्देशन “बधाई हो” से मशहूर हुए अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं. अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी इस फिल्म में मुख्य किरदा अदा करेंगे.

Related Articles

Back to top button