LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

यूपी के जौनपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा बेकाबू वाहन ने कई लोगों की ली जान

यूपी के जौनपुर में बेकाबू वाहन ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने आजमगढ़ रोड पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और आला अधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझाया और जाम हटवाया. आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

बताया जा रहा है कि बेकाबू ट्रेलर ने शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़ मार्ग स्थित पावर हाउस के पास 50 वर्षीय गौरा देवी को टक्कर मार दी. गौरा देवी के अलावा वहां खड़े एक और शख्स सिनोद को भी ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया. गौरा देवी की मौके पर पर ही मौत हो गई जबकि सिनोद गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

हादसे के बाद नाराज लोगों ने शव रखकर लखनऊ-बलिया हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंचे तहसीलदार अभिषेक राय व प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश्वर मिश्रा ने आक्रोशित लोगों को किसी तरह समझाया.

शाहगंज में हुए हादसे के बाद ट्रेलर ने सरपतहां थाना क्षेत्र के सराय मोहिउद्दीनपुर बाजार के पास एक दिहाड़ी मजदूर को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. मजदूर का नाम रहमान था. इस हादसे के बाद ट्रेलर गड्ढे में उतर गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर चालक को अपनी हिरासत में ले लिया.

Related Articles

Back to top button