LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

जीतन राम मांझी आये कोरोना की चपेट में : बिहार

बिहार में कोरोना के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य में फिर एक बार कोरोना के 500 नये संक्रमितों की पहचान रविवार को हुई. कोरोना से संक्रमित होने वालों में बिहार के पूर्व सीएम और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी शामिल हैं.

उन्होंने खुद ट्वीट कर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. मांझी ने लिखा मैंने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉज़ीटिव आई है. पिछले एक सप्ताह में जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं अथवा मैं उनसे मिला हूं, उनसे आग्रह है कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें

कोरोना के नए मरीजों के मिलने के साथ ही इस बीमारी से पांच संक्रमितों की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,43,248 और मृतकों की संख्या बढ़कर 1321 हो गयी. बिहार में फिलहाल कोरोना के 5189 के सक्रिय मरीज हैं जिनका पटना समेत राज्य के विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है.

राज्य में पिछले 24 घंटे में 548 कोरोना संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं, जबकि कोरोना के रिकवरी की दर 97.32 फीसदी रही है. बिहार में सबसे अधिक मरीज पटना में मिल रहे हैं.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पटना में सर्वाधिक 177 नये कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई. बिहार में पटना सहित 14 जिलों में 10 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई, जबकि शेष 24 जिलों में 10 से कम

Related Articles

Back to top button