LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेशव्यापार

भारतीय शेयर बाजार में लगभग 92% प्रीमियम के साथ बर्गर किंग की हुई बंपर लिस्टिंग

शेयर बाजार में प्रीमियम के साथ बर्गर किंग का शेयर लिस्ट हुआ है. 92 फीसदी प्रीमियम के साथ बर्गर किंग का शेयर 115.35 रुपये पर लिस्ट हुआ है.एक अच्छी तेजी के बाद एक बार फिर से येस बैंक के शेयर में गिरावट देखी जा रही है. येस बैंक का शेयर अपने आज के लोअर सर्किट के पास कारोबार कर रहा है.शेयर बाजार में प्रीमियम के साथ बर्गर किंग का शेयर लिस्ट हुआ है.

92 फीसदी के प्रीमियम के साथ बर्गर किंग का शेयर 115.35 रुपये पर लिस्ट हुआ है.सिप्ला, रिलायंस, टाटा स्टील और आईआरसीटीसी के शेयरों में ज्यादा वैल्यू में कारोबार देखने को मिल रहा है.टेक महिंद्रा, आइशर मोटर्स, विप्रो और एचडीएफसी लाइफ टॉप लुजर्स में बने हुए हैं.शुरुआती कारोबार में सिप्ला, कोल इंडिया, ओएनजीसी और आईओसी के शेयर टॉप गेनर्स में बने हुए हैं.

शेयर बाजार में शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 250 से ज्यादा अंक तक उछल चुका है. वहीं निफ्टी में भी 70 से ज्यादा अंकों की तेजी देखने को मिल रही है.सेंसेक्स 185 अंकों के उछाल के साथ 46284.70 अंक पर खुला है.

वहीं निफ्टी 58 अंकों की तेजी के साथ 13571.45 अंक पर खुला है.तेल की कीमतें सोमवार को बढ़ गईं है. ब्रेंट एक बार फिर से 50 डॉलर प्रति बैरल के भाव से ऊपर जा चुका है. माना जा रहा है कि कोरोनो वायरस वैक्सीन आने की उम्मीद एक बार फिर से वैश्विक ईंधन की मांग को बढ़ा देगा.

Related Articles

Back to top button