LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कॉमेडियन भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी कपिल के शो में हुई एंट्री

कॉमेडियन भारती सिंह अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में भारती सिंह को अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ डांसर पुनीत पाठक की शादी में मस्ती करते देखा गया था.

सोशल मीडिया पर पुनीत पाठक की मेंहदी और शादी की वीडियो और फोटोज खूब वायरल होती दिखाई दीं. जिसमें भारती सिंह डांस करती नज़र आ रही थीं. हाल ही में भारती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और इसके साथ ही अपने फैंस को खुशखबरी देती हुई नज़र आईं.

भारती सिंह ने फोटो में लाल रंग का सूट पहना हुआ है. भारती सिंह इस पंजाबी लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने काफी सारे रहने भी पहने हुए हैं. भारती ने फोटो को शेयर करने के साथ लिखा ‘लाल रंग दो दिलों की बॉन्डिंग होती है.

कपिल शर्मा शो हर शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे.’ इसी के साथ भारती सिंह ने कपिल शर्मा के शो को छ़ोड़ने वाली सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया और अपने फैंस को खुशखबरी भी दी.

इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कपिल शर्मा और मैं हमेशा भारती सिंह के लिए किसी भी तरह की मदद के लिए खड़े रहें हैं. चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए. मैनें हमेशा से भारती को सपोर्ट किया है.

Related Articles

Back to top button