LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने एडमिट कार्ड किया जारी

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने सीएस एग्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट 2020 का एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर रिलीज कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जो आईसीएसआई सीएस दिसंबर परीक्षा 2020 दे रहे हों, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट का एड्रेस है – icsi.edu.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सीएस सीएसईईटी परीक्षा 21 दिसंबर से 30 दिसंबर 2020 के मध्य आयोजित की जाएगी. परीक्षा कोविड गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए देशभर के 262 विभिन्न सेंटर्स पर आयोजित होगी. सोशल डिस्टेंसिंग का ठीक से पालन हो इसके लिए संस्थान ने 45 नये सेंटर्स भी लिस्ट में ऐड कर दिए हैं ताकि स्टूडेंट्स ठीक से सामाजिक दूरी का पालन कर सकें.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी icsi.edu पर.
यहां होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा हो, ICSI CSEET December Exam 2020 Admit Card.
मिलने पर इस पर क्लिक कर दें. इतना करते ही एक नया पेज खुल जाएगा जहां आपको अपना 17 डिजिट का रजिस्ट्रेशन नंबर डालना होगा.
इतना करते ही आपका एडमिट कार्ड कंप्यूटर स्क्रीन पर दिख जाएगा.
यहां से इसे डाउनलोड कर लें और एक प्रिंट निकालकर भी जरूर अपने पास रख लें. इसकी कभी भी जरूरत पड़ सकती है.

सीएस एडमिट कार्ड में बहुत सी जानकारियां दी होंगी जैसे कैंडिडेट का नाम, फोटो, परीक्षा तिथि, एग्जाम सेंटर, परीक्षा समय, रजिस्ट्रेशन नंबर, परीक्षा का माध्यम आदि. इसके साथ ही एडमिट कार्ड के पीछे कोविड गाइडलाइंस भी दी होंगी जिन्हें ठीक से न केवल पढ़ें बल्कि फॉलो भी करें. पूरे समय मास्क लगाकर रखें और परीक्षा केंद्र पर अपना सैनिटाइजर लेकर जाएं. बाकी किसी भी विषय में विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button