LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा.

केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि दो करोड़ की आबादी वाली दिल्ली संभल नहीं रही, वहीं 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश को संभालने की बात करने वाली पार्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. उधर, गोरखपुर सदर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला ने भी AAP पर हमला बोला है.

रवि किशन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आपको पता है गोरखपुर मैं क्या-क्या अब तीन साल की योगी आदित्यनाथ की सरकार मैं सुविधा है. आपको बता दूं गोरखपुर में नया एम्स भी तैयार है. उन्होंने कहा कि चुनावी झूठ से भरा आपका बयान किसी नादान बालक का लगा.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद आगे कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल कोरोना महामारी के शुरुआत में आपने मेरे भोजपुरी समाज के साथ कैसा व्यवहार किया सब जानते हैं. गोरखपुर के लोग दिल्ली नहीं आते अब इलाज के लिए.

भोजपुरी स्टार रवि किशन शुक्ला ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके झूठ से आज मैं चौंक गया हूँ और हंसी भी आ रही है कि आप यूपी में सरकार बनाएंगे. दिल्ली की जनता को तो बना दिए यूपी वालों को नहीं, यहां मोदी और योगी हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी वर्ष 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएगी. इसकी घोषणा खुद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डिजिटल पत्रकार वार्ता के दौरान की.

इससे पहले AAP उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी सभी सीटों पर उम्मीदवारों की उतारने का एलान कर चुकी है. अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2020 में चुनाव लड़ने का एलान अरविंद केजरीवाल का बड़ा और अहम फैसला माना जा रहा है.

Related Articles

Back to top button