LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अभिनेता अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने भेजा समन

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने आज 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है. अर्जुन को मुंबई एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल से एनसीबी ने जब पहली बार पूछताछ की थी और अर्जुन रामपाल ने जो बयान दिया था उसमें विरोधाभास है.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल के खिलाफ कुछ नए सबूत मिले हैं जो उनके सामने रखे जाएंगे और उनसे पूछताछ की जाएगी. अर्जुन रामपाल पूछताछ में आज शामिल होंगे या नहीं ये अभी साफ नहीं है.

अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए समन भेजा गया. अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिलने की खबरें थीं. गैब्रिएला के भाई का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.

इसके बाद NCB ने अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद 12 नवंबर को अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

ड्रग्स कनेक्शन मामले में अबतक लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की भी ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तारी हुई थी. रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर के महीने में बेल दे दी गई थी. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन केस में सामने आया था. एनसीबी ने प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी रेड मारी थी.

Related Articles

Back to top button