LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेता राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म बधाई दो की तैयारियों में जुटे

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म बधाई दो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए वह जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं, ताकि वह अपनी बॉडी को ज्यादा मस्कुलर बना सकें. सोशल मीडिया पर एक्टर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं.

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसका उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘काम प्रगति पर है. नए कैरेक्टर के लिए नया लुक पाने के लिए. अब एक नई बॉडी और नए माइंडसेट की जरूरत है.’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग दिया है #BadhaiDo #BeMehnati.

राजकुमार राव की इस शर्टलेस फोटो में उनका रफ एंड टफ लुक देखने को मिला है. एक्टर के इस लुक की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म-निर्माता बने मुकेश छाबड़ा ने कमेंट कर लिखा- क्या बात है मेरे टाइगर. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- कतई जहर. कई यूजर्स ने राजकुमार की फोटो के कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी से रिएक्ट किया है.

आपको बता दें कि ‘बधाई दो’ आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो का सीक्वल है. फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था. साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा लीड रोल प्ले करते नजर आए थे.

फिल्म की कहानी एक उम्रदराज महिला की अनचाही प्रेग्नेंसी के चलते परिवार को होने वाली शर्मिंदगी और उसके चलते घर में बदलने वाले माहौल व सोच के बारे में थे. फिल्म में एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज को काफी फनी अंदाज में दर्शकों के सामने परोसा गया था जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया.

Related Articles

Back to top button