LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

जुग जुग जियो की शूटिंग के लिए तैयार है वरुण धवन

कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग करने पहुंचे वरुण धवन, नीतू सिंह और फिल्म‌ के निर्देशक राज मेहता कोरोना वायरस का‌ शिकार हो गए थे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वरुण धवन और राज मेहता दोनों का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है.

और दोनों अभ बिल्कुल ठीक हो गए है. बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दोनों ने खुद को चंडीगढ़ में ही आइसोलेट कर लिया था. वहीं दूसरी तरफ नीतू सिंह की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था. सूत्र से एबीपी न्यूज़ को ये जानकारी भी मिली है कि ठीक होने के बाद वरुण धवन 19 दिसंबर से चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर‌ देंगे.

वहीं हाल ही में नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा साहनी‌ ने एक इंस्टा पोस्ट के जरिए जानकारी‌‌‌ दी थी कि उनकी मां अब कोविड के‌ संक्रमण से बाहर आ चुकी‌ हैं और वो पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं.

वरुण धवन-नीतू कपूर को हुआ कोरोना, रुकी जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग - varun  dhawan neetu kapoor jug jug jio starcast corona positive anil kapoor report  negative tmov - AajTak

नीतू सिंह, वरुण धवन और राज‌ मेहता को कोरोना होने की वजह से फिल्म के बाकि कलाकारों अनिल कपूर और कियारा आडवाणी को मुम्बई लौटना पड़ा था. अब 18 दिसंबर को अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू सिंह एक बार फिर से चंडीगढ़ पहुंचेंगे ताकि अगले दिन से वहां शूटिंग शुरू की जा सके. सूत्रों ने बताया कि फिर से शूटिंग शुरू करने के दौरान अब पहले कहीं ज्यादा एहतियात बरतने के निर्देश शूटिंग से जुड़े लोगों को दिये गए है.

Related Articles

Back to top button