LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

आज देश में लॉन्च किया जायेगा Redmi 9 Power जाने क्या है खासियत ?

Redmi 9 Power को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है. शाओमी पिछले कुछ दिनों से इसके लिए टीजर्स जारी कर रहा था. टीजर्स से पता चला है कि ये स्मार्टफोन 48MP प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi 9 Power चीन में पिछले महीने लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है.

Redmi 9 Power की लॉन्चिंग आज दोपहर 12 बजे से की जाएगी. इस वर्चुअल इवेंट को फेसबुक और यूट्यूब समेत शाओमी के सोशल मीडिया चैनल्स पर होस्ट किया जाएगा. आप यहीं से देख पाएंगे.

Redmi 9 Power की कीमत का खुलासा इवेंट के दौरान किया जाएगा. हालांकि, कुछ पुरानी रिपोर्ट्स से ये हिंट मिला था कि अपकमिंग स्मार्टफोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 9 4G का ही रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है.

चीन में इसके 4GB + 128GB वेरिएंट को CNY 999 (लगभग 11,300 रुपये) में लॉन्च किया गया था. अगर रिपोर्ट सही निकलती है तो इसी के आसपास वाली कीमत में नए फोन को लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, चर्चा ये भी है कि इसका एक 64GB वेरिएंट भी आएगा. ऐसे में कीमत और भी कम हो सकती है.

शाओमी ने अपनी वेबसाइट पर टीजर जारी कर ये कंफर्म किया है कि Redmi 9 Power में 48MP का कैमरा दिया जाएगा. साथ ही कुछ कलर ऑप्शन्स भी देखने को मिलेंगे. इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है. इस फोन में Hi-res ऑडियो और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जाएगा

Related Articles

Back to top button