LIVE TVMain Slideखबर 50देश

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से आया हैरान कर देने वाला मामला शादी में शराब ना मिलने पर हत्या

यूपी के अलीगढ़ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दूल्हा अपनी शादी में दोस्तों के लिए शराब का इंतजाम नहीं कर पाया तो उसकी हत्या कर दी गई. दूल्हे की हत्या का आरोप उसी के दोस्तों पर लगा है.

खबर के मुताबिक, दोस्तों को शराब नहीं मिली तो उन्होंने दूल्हे की चाकू मारकर जान ले ली. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कुछ आरोपी अभी फरार चल रहे हैं.

दिल दहला देने वाली ये घटना पालीमुकीमपुर गांव की है. मृतक का नाम बबलू (28) था. इसी सोमवार को बबलू की शादी हुई थी. शादी के बाद वो अपने दोस्तों से मिलने गया था. बबलू के दोस्त पहले से ही नशे में थे. उन्होंने बबलू से और शराब मांगी.

बबलू ने दोस्तों को शराब देने से मना कर दिया जिसकी वजह से उनके बीच बहस हो गई. कुछ ही देर में बहस लड़ाई में बदल गई. बबलू का एक दोस्त इतना नाराज हो गया कि उसने चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना का पता लगते ही बबलू के परिजन वहां पहुंच गए और उसे अस्पताल ले गए. हालांकि, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी नरेश सिंह ने बुधवार को बताया कि मुख्य आरोपी रामखिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पांच अन्य अभी भी फरार हैं. उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button