LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के समय गिरा पुल मची अफरा तफरी

राजधानी में सदर पुल के ऊपर से गुजरने वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बेहद चौंकाने वाला रहा। यह दिन सामान्य दिनों से अलग था।

रोज की तरह जब वो पुल के ऊपर से निकल रहे थे तो उन्हें पुल के नीचे किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका हुई। पुल के नीचे टूटी मोटर साइकिलें, स्ट्रेचर पर जाते मरीज, एम्बुलेंस, पुलिस बल और मीडिया कर्मियों को देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया। हालांकि जब लोगों ने वहां रुककर माजरा समझा तब उन्हें इस बात का अंदाजा हुआ कि यहां किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

पुल के नीचे किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका हुई।

बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग गुरुवार को सदर पुल के नीचे की गई। यहां पर पुल गिरने का सीन शूट किया जा रहा था, जिस वजह से अफरा तफरी का माहौल बन गया। हालांकि लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वो भी शूटिंग का आनंद उठाने लगे।

सीन के मुताबिक एक नया पुल बनाया गया था, जो कुछ समय बाद गिर जाता है। पुल गिरने से कई लोग उसके नीचे दबे हुए हैं।

इस वजह से वहां तमाम लोग इकट्ठा होने लगते हैं। अफसरों की लापरवाही से कई लोगों की जान चली गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए। इस दौरान वहां लोगों को अस्पताल पंहुचाने के लिए एम्बुलेंस की गाड़ियां और पुलिस बल तैनात है। तमाम मीडियाकर्मी भी मौजूद हैं, जिन्हें पुलिस रोकने का काम कर रही है। परिजन अपनों की तलाश में भटकते नजर आ रहे हैं।

सुबह करीब साढ़े दस बजे के आसपास फिल्म के सीन फिल्माए जाने लगे। इस दौरान पुल के ऊपर से गुजर रहे लोगों को किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका हुई। देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई। हालांकि जब वहां लोगों ने कैमरा देखा तो उन्हें अंदाजा हुआ कि यहां किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

Related Articles

Back to top button