LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश : बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर दिया बड़ा बयान कहा। ..

किसान आंदोलन को लेकर उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा बयान दिया है. स्वतंत्र देव सिंह ने आरोप लगाते हुये कहा कि CAA का विरोध करने वाली देश विरोधी ताकतें इस आंदोलन से भी जुड़ गई हैं. उन्होंने कहा कि नक्सलवादी और माओवादी ताकतें भी किसानों के नाम पर आदोलन चला रही हैं.

प्रदेश अध्यक्ष सिंह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर बड़ी साजिश रची जा रही है. देश के खिलाफ जिस तरह से CAA को लेकर माहौल बनाया गया, उसी तरह का काम किसान आंदोलन के नाम पर भी किया जा रहा है.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हाथरस कांड में साजिश रचने वाले भी किसानों के आंदोलन में शामिल हैं. विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि सपा -बसपा व कांग्रेस जैसी पार्टियां भी किसानों के नाम पर साजिश रच रही हैं. किसान सम्मेलन को संबोधित करने आये बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नक्सली -माओवादी व कम्युनिस्ट विचारधारा वाली ताकतें आंदोलन में शामिल हैं.

सिंह ने कहा कि देश में जब जब चुनाव आता है, इसी तरह से माहौल खराब करने की कोशिश की जाती है. आंदोलन पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि आंदोलन में शामिल लोग बात करना ही नहीं चाहते और ज़बरदस्ती किसी से कोई बात नहीं मनवाई जा सकती है.

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां कतई किसानों की हमदर्द नहीं हैं. किसान आंदोलन का 2022 के विधानसभा चुनावों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता जनता के साथ मिलकर इस झूठ का जवाब देंगे. सिंह ने कहा कि सरकार पूरी तरह किसानों के साथ, इसीलिये ज़्यादातर किसान नये बिल के समर्थन में हैं.

Related Articles

Back to top button