LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जॉन अब्राहम आज लखनऊ में मना रहे 48वां जन्मदिन

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम आज यानि बुधवार को 48वां जन्मदिन है. और सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ले लेकर बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.तो चलिए आज हम भी इस खास मौके पर आपको जॉन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं.

कहने को जॉन भले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है.और फिल्मों में दमदार किरदार निभाते हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ही शर्मीले इंसान हैं. वो कभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते. और यही वजह है कि जब साल 2013 में जॉन ने प्रिया रुंचल से शादी की तो इस खबर ने सभी को चौंका दिया.

जॉन ने इस बात की जानकारी सभी को सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने इसके लिए एक पोस्ट शेयर की और लिखा कि, गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचल से शादी कर ली है. बता दें कि जॉन की पत्नी प्रिया भी लाइमलाइट से हमेशा दूर ही रहती है

एक बार एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने पत्नी प्रिया के बारे कई खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि प्रिया इंवेस्टमेंट बैंकर हैं. वो पैपराजी की परवाह नहीं करती. दरअसल वो बिल्कुल ही निजी इंसान है. प्रिया ने लंदन बिजनेस स्कूल से अपनी पढ़ाई की है और इससे वो लॉस एंजेलिस में रह चुकी है. वो काफी शांति है और उनकी यही बात मुझे काफी पसंद है

वहीं बात करें जॉन के काम की तो वो दिनों यूपी के लखनऊ शहर में है. और अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते का ही सीक्वल है.

Related Articles

Back to top button