LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

6,000mAh बैटरी वाला POCO M3 भारत में जाने कब होगा लॉन्च ?

ऐसा लग रहा है कि POCO M3 को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन के इंडियन वेरिएंट को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन पर देखा गया है. टिप्स्टर मुकुश शर्मा ने M2010J19CI मॉडल नंबर के साथ POCO M3 को स्पॉट किया है. उम्मीद की जा रही है ये डिवाइस का इंडियन वेरिएंट है.

POCO M3 की भारत में लॉन्चिंग इसलिए उम्मीद की जा रही है क्योंकि कंपनी ने इस साल POCO M2 को देश में लॉन्च किया था. हालांकि, दिसंबर में इसे लॉन्च किए जाने की संभावना कम है. उम्मीद है कि इसे अगले साल Q1 में उतारा जा सकता है.

POCO M3 की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले महीने की गई थी. इसे POCO M2 के अपग्रेड के तौर पर उतारा गया है. इस डिवाइस के रियर में यूनिक पैनल और फ्रंट में वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. POCO M3 की शुरुआती कीमत USD 149 (लगभग 11,000 रुपये) रखी गई है. ये कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की है.

POCO M3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.53-इंच FHD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, MIUI 12, 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6,000mAh की बैटरी दी गई है.

कंपनी की ओर से POCO M3 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई घोषणा नहीं की गई है. उम्मीद है आने वाले महीनों में इसके टीजर्स नजर आ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button