LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

मदरसे के शिक्षक ने की नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश की गई. इस मामले में पुलिस ने मदरसे के एक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि मदरसे का एक शिक्षक 26 नवंबर को उस समय उनके घर आया था जब उसकी बेटी घर में अकेली थी. फिर उसने लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने का प्रयास किया.

पीड़िता का कहना है कि पहले उसे किसी ने पीछे से पकड़ा फिर उसके मुंह में जबरदस्ती बेहोशी की दवाई डाल दी. पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी मदरसे का यह शिक्षक उसके साथ कई बार बदतमीजी कर चुका है. जिसकी शिकायत वो अपने परिजनों से कर चुकी है.

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया शिक्षक ने पुलिस को मामले की सूचना देने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी. शिवरतनगंज के थाना प्रभारी डी के सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

अमेठी: मदरसे के शिक्षक ने की नाबालिग से रेप की कोशिश, पुलिस ने दर्ज किया  मामला - Rape 15 Year Old Girl Trying Police Case Register Amethi Uttar  Pradesh TSTC - AajTak

पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है. उसे जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा. पीड़िता की मां ने बताया कि उन्हें लगातार धमकी भी दी जा रही है. ऐसे में उन्हें अपनी बेटी के साथ डर के साये में रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button