LIVE TVMain Slideखबर 50देश

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काम ना करने पर की युवक की पिटाई जलाया जिंदा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में काम करने से मना करने पर एक युवक की पिटाई करने और जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. दरअसल, आरोप है कि चम्बल बालू की टाल पर काम करने से मना करने पर सलमान नाम के युवक को टाल के मालिक और 2 लोगों ने तहखाने में ले जाकर की पिटाई और पेट्रोल डालकर जला दिया.

आग की वजह से झुलसे सलमान को थाना रामगढ़ पुलिस ने सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. इसके साथ ही तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सलमान की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा कि हाजी शब्बीरकश्मीरी गेट के 60 फुटा रोड पर सलमान को अपने साथ काम पर ले गए. चंबल की टाल पर काम करवाया, उसके बाद 11:00 बजे अपने घर में ले गए.

इसके बाद सलमान को फिरोज अली, रेहान, हाजी मुस्तफा ने मिलकर पीटा, जिससे सलमान खान बेहोश हो गया और जान से मारने की नियत ही से पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जली हालत में सलमान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने रामगढ़ में मुकदमा अपराध संख्या 614 धारा 307, 323 , 326 में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

सलमान के पिता इद्रीश ने कहा कि सीमेंट की ताल पर उसका लड़का काम करता था, लेकिन रुपये कम मिलने से सलमान ने काम करने से मना कर दिया तो मालिक ने उसे पीटा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. मुकदमा दर्ज करा दिया है.

फिरोजाबाद पुलिस (फाइल फोटो)

वहीं, एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि शब्बीर और उसके दो सगे भाई यानी तीन सगे भाइयों ने सलमान के ऊपर तेजाब डालकर जलाया है. सलमान को अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर वह पूरी तरह खतरे से बाहर है. पुलिस टीम ने दो नामजद अभियुक्तों शब्बीर और उसके एक भाई को हिरासत में ले लिया है.

एसएसपी अजय कुमार के मुताबिक, शुरुआती विवेचना में यह सामने आया है कि पेट्रोल डालकर नहीं जलाया बल्कि कोई थिनर जो पेंटिंग में यूज होता है या तो उसके सीने पर गिर गया या डाला गया है. इस बात पर विवेचना जारी है, जो भी निकल कर आएगा उसमें सत्यता के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

Related Articles

Back to top button