LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेश

संजय सिंह से मिलने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर

यूपी विधानसभा चुनाव-2022 से पहले राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार शाम योगी सरकार के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से लखनऊ में मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच लंबी चली बातचीत के दौरान प्रदेश की योगी सरकार को निशाने पर लिया गया.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. योगीराज में दूसरी जातियों के साथ भेदभाव अन्याय हो रहा है. दोनों नेताओं ने कहा कि लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार किसी एक जाति विशेष के लिए नहीं हो सकती है इसको सभी वर्गों के लिए काम करना चाहिए.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा सच कहना बगावत है तो हम लोग बागी हैं उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो माहौल है वैसे मे प्रदेश में सामाजिक सौहार्द, सामाजिक समरसता बनाए रखना हम सभी का मकसद है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सुहेलदेव समाज पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में एक सशक्त मोर्चा कायम हो सके इसके लिए अलग- अलग दलों के साथ मिलकर बातचीत कर रहे हैं. उम्मीद है बीजेपी के सामने एक टक्कर देने वाला मोर्चा तैयार हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि सोनकर, पाल, निषाद, बाल्मीकि, पटेल, यादव समाज के बीच यह मैसेज जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ एक जाति की सरकार चल रही है. उससे एक जाति के विशेष अनावश्यक रूप से लोगों के बीच दुश्मनी पैदा हो रही है.

ब्राह्मणों के मन में गुस्सा है उनको लगता है कि उत्तर प्रदेश में एक जाति विशेष की सरकार चल रही है. राजभर ने कहा कि योगी सरकार को एक जाति विशेष के लिए नहीं बल्कि 24 करोड़ उत्तर प्रदेश की जनता के लिए काम करना चाहिए. सभी जाति धर्म वर्गों के लिए काम करना चाहिए.

Related Articles

Back to top button