LIVE TVMain Slideदेशबिहार

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर बोला हमला जाने क्या है मामला ?

आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार महागठबंधन की सहयोगी दल कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवानंद तिवारी ने इस बाद सहयोगी दल कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया को नसीहत दी है कि वो पुत्र मोह त्याग कर देशहित में फैसला लें. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी अनिक्षुक नेता हैं, उनमें लोगों को उत्साहित करने की क्षमता नहीं है.

शिवानंद तिवारी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जनता को छोड़िए, उनकी पार्टी के लोगों को ही उन पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि मेरी बातें राजद नेतृत्व को भी नागवार गुजर सकती हैं, लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए ऐसा लिखने को विवश हूं. बता दें शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को कांग्रेस की बैठक से पहले एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने यह सारी बातें लिखीं. उनके इन बातों से सूबे के सियासी पारा चढ़ गया है.

राजद नेता ने लिखा कि कांग्रेस की बैठक होने जा रही है. पता नहीं उस बैठक का नतीजा क्या निकलेगा, लेकिन यह स्पष्ट है कि कांग्रेस का अभी कोई खेवनहार नहीं है. खराब स्वास्थ्य के बावजूद बहुत ही मजबूरी में सोनिया जी कामचलाऊ अध्यक्ष के रूप में किसी तरह पार्टी को खींच रही हैं. मैं उनकी इज्जत करता हूं.

इधर, आरजेडी उपाध्यक्ष के पोस्ट पर कांग्रेस नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कड़ी आपत्ति जताई है और राजद नेतृत्व से शिवानंद तिवारी पर कार्रवाई करने की अपील की है. प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि शिवानंद तिवारी राजद में हैं लेकिन कांग्रेस को लेकर भाजपाइयों की भाषा में बार -बार ऐसे बयान देते हैं, जो सहयोगी दल से अपेक्षा नहीं की जाती है. कांग्रेस को ऐसे बयान अस्वीकार हैं और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से अपेक्षा है कि वे भाजपा की भाषा बोलने वाले शिवानंद तिवारी को राजद से बाहर निकालें.

Related Articles

Back to top button