LIVE TVMain Slideदेशबिहार

किसान आंदोलन को लेकर गिरिराज सिंह ने दिया ये बड़ा बयान कहा। ….

किसान आंदोलन के जवाब में देश भर में भाजपा का किसान सम्मेलन जारी है. बिहार में भी भाजपा नेता कार्यक्रम के जरिये किसानों से जुड़ने का काम कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भागलपुर के कहलगांव में आयोजित किसान सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि किसान सम्मेलन में जो किसान है, वही सच्चे और राष्ट्रभक्त किसान हैं. यहां जय किसान और भारत माता की जय होती है. जबकि कथित किसान आंदोलन में देश विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं. गिरिराज सिंह ने किसान सम्मेलन में आए किसानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि नए कृषि कानून से किसी भी किसान का कोई नुक़सान नहीं होने वाला है.

Farmers Protest: Union Minister Giriraj Singh said - The farmers' movement is the result of the conspiracy of the opposition ann

उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून में बिचौलियों को खत्म करने का प्रावधान है, जो कुछ लोगों के लिए खतरा बना हुआ है. विपक्ष किसानों को नए कृषि कानून के संबंध में गलत जानकारी देकर दिगभ्रमित करने का प्रयास कर रही है.

Updates/ दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी, गिरिराज सिंह  ने कांग्रेस और अकाली दल को लेकर दिया बड़ा बयान

वहीं, इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने पश्चिम बंगाल सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बंगाल में निरंकुश सरकार है, जिसका बहुत जल्द अंत होना है. यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने बढ़ती जनसंख्या को देश के लिए खतरा बताया. उन्होंने कहा कि घोषित जनसंख्या एक सौ 35 करोड़ की है. लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से जनसंख्या एक सौ 40 करोड़ की हो गई है.

Related Articles

Back to top button