LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 14 में राखी सावंत और निक्की तंबोली की लड़ाई ने पकड़ा तूल

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है. दोनों के बीच पहले से ही नोंक-झोंक चल रही थी, पर अब ये गाली-गलौच पर उतर आई है. शुक्रवार के एप‍िसोड में दोनों के बीच की यह लड़ाई एक लेवल और बढ़ी दिखी. राखी ने निक्की को गंदी गालियां दी जिससे निक्की तंबोली काफी ज्यादा आहत हो गईं. वे बाहर निकलकर रोती दिखाई दीं.

राखी सावंत, निक्की की मिमिक्री करती हैं. वे जान कुमार सानू संग निक्की की मिमिक्री करती हैं. साथ ही ये भी कहती हैं कि निक्की लड़कों को कोने में लेकर जाती है. इसके शरीर से बदबू आती है. ये बाथरूम में जाकर कचरा चुनती है.

राखी के साथ-साथ अर्शी खान भी निक्की का मजाक उड़ाती हैं. निक्की भी राखी को जवाब देती हैं. जब बात काफी ज्यादा बढ़ जाती है तब‍ निक्की बाहर आकर अकेले में रोने लगती हैं.

निक्की बाहर जाती हैं और रोने लगती हैं. वे रोते हुए कहती हैं- इतनी गंदी गालियां देते हैं, इनकी यही असलियत है और सब लोग हंसे थे. निक्की ने यहां जिस बात का जिक्र किया वो दरअसल, बुधवार-गुरुवार के एक टास्क को लेकर कही थी.

बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के दौरान राखी के मुंह से निक्की के लिए गंदी गाली निकल जाती है. उस वक्त निक्की कुछ रिएक्ट नहीं करती लेक‍िन बाकी घरवाले हंसने लगते हैं. उस वक्त सभी लोग राखी की उस गाली को हल्के में लेते हैं पर निक्की को वह बात आहत कर जाती है.

राखी के इस बर्ताव पर घरवाले भी खफा नजर आते हैं. अली गोनी, राखी को समझाते हैं कि नॉमिनेशन से पहले ये सब क्यों कर रहे हो. सारे लोग इसके ख‍िलाफ हैं. इस बीच राखी और मनु पंजाबी के बीच भी बहस हो जाती है. दरअसल, निक्की और मनु की दोस्ती पर कश्मीरा, अर्शी और राखी अलग ही लिंकअप कर रहे होते हैं जिससे मनु भी नाराज हैं. मनु, राखी के हाथ से बना खाना खाने से मना कर देते हैं.

Related Articles

Back to top button