गुजरातप्रदेश

गुजरात में वलसाड़ के वापी इलाके में लगी भीषण आग पर काबू, कूलिंग ऑपरेशन जारी

गुजरात के वलसाड़ जिले के वापी इलाके में स्थित एक गोदाम में रविवार सुबह भयानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल के कई वाहन मौके पर पहुंच आग को काबू करने में जुट गए। आग लगने के कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नही मिल पायी है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार आग पर काबू पा लिया गया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन गोदाम में आग लगने के कारण काफी ज्‍यादा नुकसान की आशंका है।

बता दें कि वापी के बल्लिता इलाके में रविवार सुबह एक स्‍क्रैप गोदाम में भयंकर आग लग गई थी। आग की लपटें इतनी तेज थी की धीरे-धीरे आसपास के इलाके में फैलने लग गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी प्रकार के जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है। इस गोदाम में काफी अधिक मात्रा में प्‍लास्टिक और रासायनिक मलबा एकत्रित था। जिसकी वजह से पूरे आसमान में काले धुएं का गुबार नजर आने लगा। आकाश में आग की लपटों को देखकर लोगों के मन में दहशत पैदा हो गई।

मौके पर मौजूद एक दमकलकर्मी ने बताया कि यहां पर एक नहीं बल्कि दस गोदामों में आग लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन आग लगने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है। हो सकता है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी हो।

 

Related Articles

Back to top button