LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशमनोरंजन

फिल्म की शूटिंग के लिए ताजनगरी में पहुंचे अक्षय कुमार,सारा अली खान

कोरोना महामारी के बीच अब यूपी में फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है. ताजनगरी आगरा में इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है. इसी क्रम में रविवार देर शाम बॉलीवुड के नामचीन सितारे अक्षय कुमार,सारा अली खान और दक्षिण की फिल्मों के स्टार धनुष के साथ ही फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आगरा पहुंच गए. ये सभी कलाकार सोमवार से ताजमहल पहुंचकर फिल्म अंतरंगी की शूटिंग करेंगे.

आगरा पहुंची फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने रविवार शाम को ताजमहल देखने की इच्छा जताई, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं मिली. क्योंकि कोरोना कल में ताज के दीदार पर सैलानियों की संख्या की बंदिश है. एक दिन में पांच हजार से ज्यादा सैलानी ताज नहीं देख सकते हैं. सारी टिकटें बुक हो चुकी हैं. हालांकि सोमवार से जिलाधिकारी ने सैलानियों की संख्या 10 हजार कर दी है. यानी आज से 10 हजार सैलानी रोजाना ताज का दीदार कर सकेंगे.

फिल्म की शूटिंग के लिए पहले से ही ताजमहल की लगभग सारी टिकटों को बुक करा लिया गया है. ताकि आम सैलानी शूटिंग में व्यवधान न डाल सकें और आसानी से शूटिंग पूरी हो सके. हालांकि कुछ लोगों को पहले ही शूटिंग की जानकारी मिल गई थी. लिहाजा उन्होंने भी टिकट बुक करा लिए हैं ताकि वे ताज का दीदार साथ ही शूटिंग भी देख सकें.

गौरतलब है कि शहर में इस समय कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है. सदर में फिल्म ‘14 फेरे’ की शूटिंग चल रही है. रविवार को जोन एक में घोड़ा अस्पताल के पास शूटिंग के दौरान फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग हुई.

Related Articles

Back to top button