LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

तारक मेहता के फैंस के लिए गुड न्यूज घनश्याम नायक ने की वापस एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने कंटेंट की वजह से तो चर्चा में रहता ही है. शो स्टार कास्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोरता है. शो की स्टार कास्ट को फैंस बहुत पसंद करते हैं. हर किरदार की अपनी ही एक कहानी है, जो फैंस को बांधे रखती है. अब तारक मेहता के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है.

शो से 9 महीने से नदारद रहे नट्टू काका एक बार फिर शो में नजर आने वाले हैं. दरअसल, उनकी सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से वो छुट्टी पर थे. लेकिन अब उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है.

मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है. मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू कर दी है. मैंने 16 मार्च को आखिरी बार शो के लिए शूटिंग की थी और अब मैंने 16 दिसंबर से 9 महीने बाद इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. हां, मेरा ट्रैक वापस लाया गया है और एपिसोड को एक या दो दिन में प्रसारित किया जाएगा. जब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई, तो 60 साल से अधिक उम्र के अभिनेताओं को शूटिंग करने से रोक पर लगी थी. फिर मेरी एक बड़ी सर्जरी हुई. ऑपरेशन सफल रहा और अब स्वास्थ्य अच्छा है.

शो में सीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने जेठालाल और बग्गा के साथ सीन शूट किया है. ये काफी अच्छा रहा और सभी लोग बहुत खुश थे. मैं भी बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे 9 महीने बाद इसके लिए शूट करना था. मैं बेहद खुश और तरोताजा महसूस कर रहा हूं और मैं अपने और सीन्स के लिए उत्सुक हूं.

Related Articles

Back to top button