LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्या प्रदेश : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बदमाशों को दे डाली खुली चेतावनी

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बदमाशों को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा- बदमाशों सावधान हो जाओ, नहीं तो मामा तुम्हें धूल में मिलाकर रख देगा, मसल देगा. मुख्यमंत्री सीहोर के नसरुल्लागंज तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव भिलाई में वन अधिकार प्रमाण पत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने धर्म परिवर्तन वालों को भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग बाहर से आकर गड़बड़ करने की कोशिश कर रहे हैं. वे धर्म परिवर्तन का कुचक्र चला रहे हैं. ध्यान रखना बेटियों पर अगर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा. तुम्हारा मामा यह वचन देता है कि जब तक यह सांस चलेगी यह मामा तुम्हारे लिए जियेगा और तुम्हारे लिए ही मरेगा.

सीएम ने कहा कि पिछली सरकार ने गरीब आदिवासी को परेशान किया, लेकिन याद रखना कि टाईगर अभी जिन्दा है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को भी नसीहत दी सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो इस दौरान उन्होंने फर्जी कंपनियां बनाने वालों पर भी तंज कसा. कहा- फर्जी कम्पनियां आकर पैसे खाकर चली गईं.

गौरतलब है कि कार्यक्रम की शुरुआत सीएम के लाड़कुई आने से हुई. उन्होंन यहां 6 करोड़ 50 लाख की लागत से बने शासकीय कॉलेज के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया. इस मौके पर सीएम ने घोषणा की कि अगले सत्र से इस कॉलेज में बीएससी और बीकॉम की कक्षाएं शुरू की जाएंगी.

इसके बाद सीएम भिलाई पहुंचे. यहां उनका बारेला समाज के लोगों और प्रदेश के नेताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आदिवासियों ने सीएम को तीर कमान दिए. सीएम ने यहां ढोल भी बजाया और बच्चों के कार्यक्रम के बीच मंच से ही हाथ में तीरकमान लेकर नृत्य किया. मंच से उतरकर आदिवासियों के बीच पहुंचे और उनके साथ मांदल बजाई.

Related Articles

Back to top button