LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में दो पक्षों में हुआ विवाद कई लोग हुए घायल

राजधानी क्षेत्र के दिलावर नगर गांव में रविवार रात मामूली विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के दौरान दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें करीब छह लोग घायल हो गए। इस बीच एक पक्ष ने दूसरे के पशु बाड़े में आग लगा दी। जिससे करीब आधा दर्जन बकरियां जिंदा जल गईं। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, देर रात पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि दिलावर नगर गांव निवासी मुस्तफा की एक गाय उनके पड़ोसी मुन्ना के खेत में घुस गई थी। गाय ने खेत में बोए हुए गेहूं चर लिए। यह देख मुन्ना, मुस्तफा के घर पहुंचा और गाय खेत में घुसने का विरोध करने लगा। इस पर दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। मुस्तफा के बेटे नूरआलम, फैज, जैद व जावेद घर से बाहर निकलें।

उन्होंने मुन्ना पर हमला बोल दिया। मुन्ना पर हमले की सूचना देख उसकी बहन अनीशा, चाचा बाबू, भाई इसरार व बेटा रिजवान पहुंचे तो उक्त लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया। इस बीच मुन्ना के भाई पिंटू ने मुस्तफा के ससुर अली बक्स के पशु बाड़े में आग लगा दी। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

लोगों ने जबतक पानी फेंककर आग पर काबू पाया तो चपेट में आने से बाड़े में बंधी छह बकरियां जिंदा जल गईं। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Related Articles

Back to top button