LIVE TVMain Slideदेशबिहारस्वास्थ्य

बिहार : जहानाबाद सदर अस्पताल में नवजात शिशु की मौत का मामला आया सामने

बिहार के जहानाबाद जिले के सदर अस्पताल में सोमवार की सुबह प्रसव के बाद नवजात शिशु की मौत हो गई. नवजात की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. वहीं, परिजनों ने डियूटी पर तैनात डॉक्टरों और नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि महिला चिकित्सक की लापरवाही के कारण बच्चे की मौत हुई है.

उन्होंने कहा कि रविवार की रात महिला चिकित्सक डॉ. रेणु कुमारी ड्यूटी पर थी. लेकिन प्रसव नर्स द्वारा कराया गया. चिकित्सक की लापरवाही के कारण ही बच्चे की मौत हुई है. मिली जानकारी अनुसार टेहटा ओपी क्षेत्र के मलाठी गांव निवासी सबीर अहमद की पत्नी हुलास प्रवीन प्रसव को कराने के लिए रात के साढ़े ग्यारह बजे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भर्ती होने के बाद प्रवीण ने सोमवार के अहले सुबह चार बजे के करीब एक बच्चे को जन्म दिया, जो मरा हुआ था.

Bihar: After the death of a newborn, the family fiercely created a ruckus in the hospital, accusing the doctor and the nurse ann

नवजात शिशु के मौत की सूचना पाकर परिजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजनों का साफ तौर पर कहना था कि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और नर्स को हटाया जाए, ताकि जो आज मेरे बच्चे के साथ हुआ है, वह किसी दूसरे के साथ न हो. इधर, घटना की सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया.

Related Articles

Back to top button